Blogs on latest Technology, Travel, Gadgets, Social News

Widget apcmwh

Translate

Monday, February 19, 2018

2018 में रिलायंस जियो के मोबाइल प्लान - Mobile Plans of Reliance JIO in 2018


दूरसंचार युद्ध किसी भी समय जल्द समाप्त नहीं होने जा रहा है क्योंकि कंपनियां प्रतिस्पर्धा पर बढ़त हासिल करने के लिए दूसरे के बाद एक योजना में संशोधन कर रही हैं। अब Reliance JIO ने ग्राहकों को लुभाने के लिए मौजूदा योजनाओं को संशोधित किया। प्रीपेड योजनाओं के अलावा, अपनी बूस्टर योजनाओं में भी संशोधन किया है जो उपयोगकर्ताओं को अपने Daily Data Limit को समाप्त करने वाले समान 4G Speed वाले लोगों का अनुभव करने में सक्षम बनाता है। इसलिए, यहां 20 Tariff Plans हैं, जो पिछले सप्ताह रिलायंस जियो ने संशोधित की हैं।





JIO Plans 2018


Rs.11 Booster Pack के तहत, कंपनी अब 400 MB 4 G Data दे रही है। इससे पहले, Telco एक ही योजना के तहत 200 MB Data पेश करने के लिए इस्तेमाल किया करते थे, बूस्टर पैक आपकी मौजूदा योजना की वैधता पर काम करता है।

Reliance JIO द्वारा पेश की गई नई योजना 21 रुपये ki है। योजना के तहत, उपयोगकर्ताओं को अपनी Daily Limit निकालने के बाद 1 GB Data मिलेंगी और उनकी मूल योजना के रूप में इसकी समान वैधता है।

Rs. 51 की योजना के तहत, JIO अब 3 GB दे रहा है। इससे पहले, टेलीकॉम ने 51 बस्टर योजना के तहत 2 GB Data की पेशकश की थी। योजना की उपयोगकर्ताओं की मौजूदा योजना के रूप में एक ही वैधता है।

Rs. 101 Booster योजना में उपयोगकर्ताओं को 6GB Data प्रदान की गई है। इसमें उपयोगकर्ता की मौजूदा योजना के रूप में उसी दिन की वैधता होगी।

Rs. 149 के तहत Reliance JIO Unlimited Local और STD कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS 1.5 GB की पेशकश कर रहा है। यह योजना 28 Days की वैधता के साथ आता है।

Reliance JIO से Rs. 198 Plan के तहत प्रति दिन 2 GB Data की FUP सीमा के साथ 56 GB डेटा प्रदान करती है। कुल मिलाकर, उपयोगकर्ताओं को 28 Days की अवधि के लिए 56 GB Data मिलेगा। उपयोगकर्ता योजना के तहत प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD फोन कर सकते हैं।

Rs. 299 की योजना कंपनी से सबसे सस्ता है जो प्रति दिन 3 GB Data प्रदान करती है। 28 Days के लिए वैध, यह योजना सभी में 84 GB Data प्रदान करती है। उपयोगकर्ता योजना के साथ Unlimited Local और STD कॉल भी कर सकते हैं।

Reliance JIO से Rs. 349 का Plan 70 Days की अवधि के लिए Daily 1.5 GB Data प्रदान करता है। इसके साथ ही, उपयोगकर्ताओं को Unlimited Local और STD कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी अनुभव हो सकते हैं।



Rs. 398 Plan एक और पैक है जो प्रति दिन 2 GB Data प्रदान करती है। कंपनी 140 GB Data दे रही है जो 70 Days के लिए वैध है। इस योजना में Unlimited Local और STD कॉलिंग प्रति दिन 100 SMS हैं।

Rs. 399 Plan  के तहत 126 GB Data प्रदान करती है और 84 Days की वैधता के साथ आता है। उपयोगकर्ताओं की Daily FUP 1.5GB की सीमा है यह योजना प्रति दिन 100 SMS और Unlimited Local और STD कॉलिंग भी प्रदान करती है।

Rs. 448 की योजना के तहत, कंपनी प्रति दिन 2GB Data डाटा देगी। यह योजना 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और उपयोगकर्ताओं को 168 GB का कुल Data मिलेगा। यह योजना प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग प्रदान करती है।

Rs. 449 Plan के तहत, दूरसंचार ऑपरेटर 136 GB Data पेश कर रहा है जो 91 दिनों की अवधि के लिए वैध है। यह योजना 1.5 GB Data की Daily FUP सीमा के साथ आता है। Data के अलावा, उपयोगकर्ता Unlimited Local और STD कॉलिंग का भी आनंद ले सकते हैं।

JIO से Rs. 498 Plan के तहत 182 GB कुल Data प्रदान करता है और 91 दिनों की वैधता के साथ आता है। उपयोगकर्ता के पास 2 GB की दैनिक FUP सीमा होगी और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

Rs. 509 की योजना उपयोगकर्ताओं को Daily 4GB Data प्रदान करती है। यह योजना 28 Days की अवधि के लिए मान्य है और सभी में 112 GB Data प्रदान करता है। उपयोगकर्ता और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग पर सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

Rs. 799 की योजना उपयोगकर्ताओं को Daily 5GB Data प्रदान करती है। यह योजना 28 Days की अवधि के लिए मान्य है और सभी में 140 GB Data प्रदान करता है। उपयोगकर्ता और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग पर सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

Rs. 999 की योजना उपयोगकर्ताओं को 60 GB Data प्रदान करती है। यह योजना 90 Days की अवधि के लिए मान्य है। उपयोगकर्ता और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग पर सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

Rs. 1999 की योजना उपयोगकर्ताओं को 125 GB Data प्रदान करती है। यह योजना 180 Days की अवधि के लिए मान्य है। उपयोगकर्ता और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग पर सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

Rs. 4999 की योजना उपयोगकर्ताओं को 350 GB Data प्रदान करती है। यह योजना 360 Days की अवधि के लिए मान्य है। उपयोगकर्ता और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग पर सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

Rs. 9999 की योजना उपयोगकर्ताओं को 750 GB Data प्रदान करती है। यह योजना 360 Days की अवधि के लिए मान्य है। उपयोगकर्ता और उन्हें प्रति दिन 100 SMS के साथ Unlimited Local और STD कॉलिंग पर सुविधा का आनंद ले सकते हैं।


आज हमने Relaince JIO की सभी अपडेटेड टैरिफ योजनाओं के बारे में जानकारी साझा की है, अगर आप अधिक जानना चाहते हैं या इस तरह ब्लॉग चाहते हैं तो कृपया हमें अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया या सुझाव के साथ लिखें, हम पढ़ने के लिए हमारे पाठकों का धन्यवाद करते हैं यह ब्लॉग, मुझे उम्मीद है कि इस ब्लॉग ने आपको प्रासंगिक जानकारी दी है जिसे आप देख रहे हैं? यदि आप इस ब्लॉग को पसंद करते हैं तो हम आपसे साझा करने, पसंद और टिप्पणी करने के लिए अनुरोध करेंगे और कृपया हमारे ब्लॉग चैनल की सदस्यता लें।




No comments:

Post a Comment

Featured Post

अपने बालों पर होली के रंगों के दुष्प्रभाव को रोकने के बेहतरीन उपाय।

हल्के और आर्गेनिक रंगों और अच्छी क्वालिटी के गुलाल का इस्तेमाल करें। अगर कोई होली खेलने के लिए आपके घर आता है तो भी आप उन्हें अपना रंग...

Popular



Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

50% Discount on Shoes